प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी पर अभद्र टिप्पणी के खिलाफ भाजपा नेता पंडित ललित शर्मा ने कांग्रेस नेत्री अल्का लांबा के खिलाफ शिकायत दर्ज की

अंकित तिवारी

लोनी, 27 मई 2020।

भाजपा नेता पंडित ललित शर्मा कांग्रेस नेत्री अल्का लांबा के विवादित बयान पर मुकदमा दर्ज करने की दी तहरीर। लाम्बा ने प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी पर की है टिप्पणी।

बुधवार को लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर के प्रतिनिधि एवं भाजपा नेता ने लोनी बॉर्डर थाना पहुंचकर कांग्रेस नेत्री एवं पूर्व विधायक अलका लांबा के खिलाफ देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ अभद्र एवं अमर्यादित टिप्पणी करने पर तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करने की मांग की है।

इस विषय पर ललित शर्मा ने उपजिलाधिकारी और लोनी सीओ से भी भेंट कर विषय को उनके सामने रखा जिसके बाद शिकायत को लोनी बॉर्डर थाने कार्रवाई के लिए प्रेषित कर दिया गया।

विधायक प्रतिनिधि पंडित ललित शर्मा ने तहरीर में लिखा है कि कांग्रेस नेता श्रीमती अल्का लांबा द्वारा अपने ट्वीटर अकाउंट से 25 मई रात्रि 12:07 बजे सामाजिक गरिमा को लांघते हुए अपने अधिकारिक ट्वीटर हैंडल ‘Alka Lamba India (@LambaAlka)’ से एक बेहद अपमानजनक ट्वीट किया गया जिसमें उन्होंने देश के सर्वोच्च संवैधानिक पदों पर बैठे माननीय प्रधानमंत्री जी एवं उत्तर प्रदेश के लोकप्रिय मुख्यमंत्री जी पर अभ्रद एवं आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए लिखा है कि ‘मोदी-योगी तुम्हारे मुंह पर थूकती हूं, तुम दोनों नपुं#क हो’ साथ ही उन्होंने इस कथन को एक वीडियों में भी बोला है, जिसे उन्होंने ट्वीट में संलग्न किया है, जिसकी कॉपी में संलग्न कर रहा हूं। साथ ही वीडियो में माननीय प्रधानमंत्री जी एवं माननीय मुख्यमंत्री जी पर कई निजी भद्दे कमेंट किए है जो एक सभ्य समाज में अस्वीकार्य है।

भाजपा नेता पंडित ललित शर्मा ने तहरीर में लिखा है कि जब कॅरोना संकट काल में देश का युवा एवं नौजवान पीढ़ी अपना अधिकतर समय इंटरनेट पर बीता रहा है, जिससे उनपर गलत प्रभाव पड़ रहा है।

भाजपा नेता पंडित ललित शर्मा ने तहरीर में लिखा है कि ऐसी स्थिति में ऐसे अशोभनीय टिप्पणी पर संज्ञान न लेने पर और सख्त कार्रवाई ने होने से एक सभ्य समाज को गलत संदेश जाएगा और देश के सम्मानित व्यक्तियों के खिलाफ असम्मान की भावना को बल मिलेगा। कांग्रेस नेत्री द्वारा प्रयोग किए गए इस भाषा से महिला समाज की भी छवि को धूमिल किया गया है। 

इसलिए उच्च संवैधानिक पदों पर बैठे माननीय प्रधानमंत्री जी और माननीय मुख्यमंत्री जी के लिए अपमानजनक, अभद्र भाषा, समाज और बच्चों पर पड़ने वाले बुरे प्रभाव, महिलाओं की छवि धूमिल करने के प्रयास की इस निंदनीय घटना का संज्ञान लेते हुए प्राथमिकी दर्ज करते हुए कड़ी कार्रवाई करें जिससे इस प्रकार की घटना की पुनरावृत्ति न हो सकें।

Leave a Reply

%d bloggers like this:
Web Design BangladeshBangladesh Online Market