घोडबंदर रोड पर तेल टैंकर पलटने से तीन घायल! सडक पर पसरा ऑयल, आवागमन बाधित!

27 सितंबर 2021

श्रवण शर्मा, मीरा-भायंदर

ठाणे से मुंबई की ओर जा रहा तेल टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया। टैंकर की चपेट में एक कार भी आ गई। टैंकर चालक तथा कार में सवार एक पुरूष व नवयुवती बुरी तरह घायल हो गए। सभी घायलों को मीरारोड के एक अस्पताल में दाखिल कराया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार 27 सितंबर की आधीरात रात को मुंबई की ओर जा रहे ऑयल से भरे टैंकर के पलटने तथा उसकी चपेट में आने से 30 वर्षीय खराट नामक टैंकर चालक सहित कार में सवार 45 साल के पांडूरंग पाटील और 18 साल की सृष्टी पाटील नामक नवयुवती गंभीर रुप से जख्मी हो गए। सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ठाणे, घोडबंदर रोड स्थित गोमुख इलाके में हुई इस दुर्घटना के बाद तथा सडक पर तेल फैलने से ठाणे से मुंबई व मुंबई से ठाणे की ओर जाने वाली, दोनों ओर की सडक के बंद हो जाने से गाडियों का आवागमन पूरी तरह बाधित हो गया। परिणामस्वरूप वाहनों की लम्बी कतार लग गई।

इस दुर्घटना के बाद ठाणे-घोडबंदर-अहमदाबाद (गुजरात) की ओर जानेवाले वाहन चालकों को बेहद परेशानियों का सामना करना पडा। संबंधित दुर्घटना की जानकारी मिलते ही ठाणे और मीरा-भायंदर शहर में तैनात पुलिस व मनपा प्रशासन के बचाव दल सहित पुणे रक्षा पथक दल के पदाधिकारियों व कर्मचारियों द्वारा घटनास्थल पर मोर्चा संभाल लिया। सभी जख्मी लोगों का उपचार मीरा रोड के एक अस्पताल में करने की जानकारी मिली है। दुर्घटनाग्रस्त गाडियों को हटाने तथा सडक पर पसरे ऑयल के निस्तारण का प्रयास जारी है।

Leave a Reply

%d bloggers like this:
Web Design BangladeshBangladesh Online Market