रवि पुजारी ने मुंबई में हत्या करवाई : केबल कारोबारी को गोली मारी

उल्हासनगर में सीसीटीवी कैमरे में व्यापारी की हत्या की पूरी वारदात हुई दर्ज

विशेष संवाददाता

12 सितंबर 2015

मुंबई: मायानगरी मुंबई के करीबी इलाके उल्हासनगर में एक केबल ऑपरेटर को करीब से गोली मारने की एक दिल दहला देने वाली वारदात हुई। बेखौफ सुपारी हत्यारों ने यह तक न देखा कि वहां सीसीटीवी लगा हुआ है और केबल कारोबारी सचदानंद कारिया की दफ्तर में घुस कर सबके बीच गोली मार दी।

यह पूरी की पूरी वारदात दफ्तर में लगे सीसीटीवी कैमरे में दर्ज हुई है। हफ्तावसूली का यह मामला अपने आप में अनूठा है क्योंकी अमूमन रवि पुजारी गिरोह किसी की हत्या नहीं करता है। वे हफ्तावसूली के लिए सरेआम हत्या की वारदात न करके महज दरवाजों या कारों पर गोलियां चलाने या अधिकतम अपने शिकार को घायल तक करने की कोशिश करते हैं। इसका फायदा यह होता है कि शिकार जिंदा भी रहता है, वह डर भी जाता है, गुंडों को हफ्ता भी चुकाता है।

Mafia Don Ravi Pujari

उल्हासनगर में शुक्रवार की शाम तकरीबन 4 बजे यह वारदात हुई थी। सीसीटीवी में दर्ज दृष्य में साफ दिख रहा है कि दो लोग सचदानंद कारिया के दफ्तर में जबरन घुसते हैं। उनमें से एक ने अपनी पतलून में खोंसा हुआ पिस्तौल निकाला लिया। यह देख कर सचदानंद कारिया बचने की कोशिश करता है। वह हमलावर की पिस्तौल पकड़ने की कोशिश करता है जिसे हमलावर झटक कर वापस कुर्सी पर धक्का दे देता है। उसके बाद वह हमलावर कुर्सी पर बैठे सचदानंद कारिया पर गोली चलाता। यह गोली उनके पेट में लगती है। वे फिर कुर्सी पर बैठ जाते हैं। हमलावर ने और गोली दागता लेकिन निशाना चूक जाता है। उसके बाद हमलावर वहां से आराम से चले जाते हैं।

वारदात के दौरान दफ्तर में एक महिला कर्मी भी थी। वह कुछ समझ पाती इसके पहले ही हमलावर वहां से भाग निकले थे। महिला उनके पीछे कमरे से बाहर जाती है लेकिन वह कुछ कर नहीं पाती है। इस बीच महिला के पीछे ही घायल सचदानंद कारिया भी बाहर निकलता है, जिसे उनके कुर्च कर्मचारी उठा कर अस्पताल ले जाते हैं, जहां उनकी मौत हो जाती है।

माफिया सरगना रवि पुजारी के भाई सुरेश पुजारी ने इसके बाद स्थानीय अखबारों और टीवी चैनलों के पत्रकारों को फोन करके कहा कि यह हत्या उसी ने करवाई है क्योंकि सचदानंद कारिया से पांच करोड़ रुपए हफ्ता मांगा गया था। वह देने में आनाकानी कर रहा था, जिसके चलते ही यह हत्या की है। उसने यह भी कहा कि जो भी उसकी बात नहीं मानेगा, उसका यही अंजाम किया जाएगा।

बता दें कि सुरेश पुजारी ने पिछले हफ्ते ही फोन कर सचदानंद कारिया से 5 करोड़ रुपए का हफ्ता मांगा था। सचदानंद कारिया ने पुलिस को इस धमकी की लिखित शिकायत की थी। सचदानंद कारिया के परिवार का आरोप है कि पुलिस ने उनकी शिकायत पर ध्यान नहीं दिया और गिरोहबाजों ने उनकी हत्या कर दी।

उल्हासनगर नंबर 1 पुलिस थाने में मामले की रपट दर्ज हुई है। अब पुलिस अधिकारी हमलावरों की तलाश में लगे हुए हैं।

Leave a Reply

Matt Kalil Jersey 
%d bloggers like this:
Web Design BangladeshBangladesh Online Market