बीजेपी विधायक संगीत सोम की गर्दन चौराहे पर लटकाने की धमकी

मेरठ 24 सितम्बर ।

उत्तर प्रदेश के मेरठ सरधना सीट से बीजेपी विधायक संगीत सोम को उनका गर्दन काट कर चौराहे पर लटाकने की धमकी मिली है। धमकी देने वाले ने उर्दू में चिट्ठी लिख कर खुदो लश्क-ए-तैयबा से संबंधित बताया है।

धमकी देने वाले ने कहा है कि वह 28 सितंबर से अपने अभियान का आगाज करेगा। विधायक ने चिट्ठी आईजी को सौंप कर सुरक्षा की मांग की है।

विधायक का कहना है कि हालांकि चिट्ठी भेजने वाले ने खुद को लश्कर से जुड़ा बताया है, लेकिन ऐसा काम लश्कर नहीं कर सकता। सोम के मुताबिक, किसी ने दहशत फैलाने के लिए यह हरकत की है। बहरहाल, बीजेपी विधायक ने आईजी आलोक शर्मा से मुलाकात कर मामले की जांच की मांग की। इंटेलिजेंस ब्यूरो ने जांच शुरू भी कर दी है।

विधायक ने बताया कि उनके घर पर तैनात सीआरपीएफ के जवान को डाकिए ने एक चिट्ठी सौंपी। चूंकि वह घर पर नहीं थे, इसलिए चिट्ठी उनके पीए के पास भेज दी गई। संगीत सोम के मुताबिक, चिट्ठी उर्दू में थी इसलिए इसे एक मौलवी को बुलाकर पढ़वाया गया। मौलवी ने चिट्ठी पढ़ कर बताई कि इसमें हिंदुओं के कत्ल-ए-आम करने की धमकी दी गई है। चिट्ठी में लिखा है, ‘सोम की गर्दन काट कर चौराहे पर लटका दी जाएगी और यह काम 28 सितंबर से शुरू किया जाएगा।’

गौरतलब है कि संगीत सोम तब चर्चा में आए जब उनका नाम मुजफ्फरनगर दंगे में उछला। शायद यही वजह है कि उनके प्रति कुछ लोगों में गुस्सा हो और किसी ने चिट्ठी भेज कर अपने गुस्से का इजहार किया हो। संगीत सोम को जेड श्रेणी की सुरक्षा पहले से ही दी गई है।
Courtesy: Attack News, Ujjain

Leave a Reply

%d bloggers like this:
Web Design BangladeshBangladesh Online Market