नाबालिक को बंधक बना कर शराब पिलाई, गैंगरेप किया, नाजुक हालत में सड़क पर फेंका

ग्वालियर, 24 सितम्बर ।

ग्वालियर में एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है.

एक ऑटो चालक ने अपने दो दोस्तों के साथ मिल कर लड़की को बंधक बनाने के बाद शराब पीने के लिए मजबूर किया और गैंगरेप कर दिया. पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लिया है.

IndiaCrime Slider05
पीड़िता बुधवार सुबह किला गेट जाने के लिए एक ऑटो में सवार हुई थी. उसे किले पर अपनी सहेली के पास जाना था. इसलिए एक ऑटो को हाथ देकर उसमें बैठ गई. इसके बाद ऑटो ड्राइवर ने कुछ दूर जाकर फोन लगाया और अपने दो दोस्तों को भी बुला लिया.

पीड़िता ने आरोप लगाया कि तीनों आरोपियों ने किले पर पहुंच कर उसे बंधक बना लिया. उसके मुंह पर कपड़ा बाधंकर वे उसे किले पर एक सुनसान जगह पर लेकर गए. यहां पर उसे जबरन शराब पिलाई गई और फिर आरोपियों ने उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया.

गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी किशोरी को मैंटल हॉस्पिटल के पास फेंककर चले गए थे.  नशे की हालत में कराह रही किशोरी को पुलिस ने 108 एम्बुलेंस की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया था.
पीड़िता ने बताया कि पिता के निधन के बाद मां ने दूसरी शादी कर ली थी. मां की दूसरी शादी के बाद घर में विवाद होने लगा और उसके साथ मारपीट होने लगी. इसी वजह से दो महीने से उसने घर छोड़ दिया था और सड़कों पर ही भटक रही थी.
Courtesy: Attack News, Ujjain

Leave a Reply

%d bloggers like this:
Web Design BangladeshBangladesh Online Market