मां -बाप के सेक्स रैकेट से बचाने के लिये बेटी पहुँची थाने, लगाई बचाने की गुहार

बड़वानी 24 सितम्बर।
बड़वानी में एक युवती पर उसके मां-बाप द्वारा जबरदस्ती गंदा काम करवाने का मामला सामने आया है. पीड़िता ने इस मामले की शिकायत स्थानीय पुलिस में दर्ज करवाते हुए मदद की गुहार लगाई है.

महावीर कॉलोनी में रहने वाली एक 17 वर्षीय युवती ने अपने मां-बाप के ऊपर गंभीर आरोप लगाए हैं. पुलिस में माता-पिता के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाते हुए पीड़िता ने बताया कि उसकी मां सेक्स रैकेट चलाती है जिससे उनकी काफी कमाई होती है. इसके लिए वो अन्य राज्यों से लड़कियां बुलाती है जिनका सौदा ग्राहकों के मोबाइल पर उनका फोटो भेजकर किया जाता है. इसके बाद ग्राहक घर आते हैं और एक अलग कमरे में गलत काम चलता है.

युवती ने ये भी आरोप लगाया कि उसका पिता भी उस पर बुरी नजर रखता है और उसने युवती के साथ कई बार अवैध संबंध बनाने की भी कोशिश की. इतना ही नहीं उसकी मां भी उसे सेक्स रैक्ट में धकेलना चाहती है.

इसके लिए उसे नींद की गोली खिलाकर मां-बाप होटल भी ले गए लेकिन वो वहां से जैसे-तैसे अपनी जान बचाकर भाग निकली जिसके बाद वो थाने शिकायत करने पहुंची.

युवती की शिकायत को पुलिस ने गंभीरता से लेते हुए तुरंत कार्रवाई की और उसके पिता को थाने ले आया गया. इसी बीच उसकी मां भी थाने पहुंच गई. लेकिन इससे पहले ही मां से पुलिस पूछताछ शुरू करती वो थाने से भाग निकली.

आरोपी मां को ढुंढते हुए जब पुलिस युवती के घर पहुंची तो वहां से मां और उसका 11 साल का बेटा दोनों ही गायब थे. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी मां की तलाश शुरू कर दी है. वहीं युवती के पिता से भी लगातार पूछताछ की जा रही है.
Courtesy: Attack News, Ujjain

Leave a Reply

%d bloggers like this:
Web Design BangladeshBangladesh Online Market