टीवी पत्रकार के घर एसटीएफ टीम का छापा

शाहजहाँपुर 24 सितम्बर ।

गत सप्ताह उन्नाव जनपद में हुई करोडो के सोना लूटकांड के तार शाहजहाँपुर के एक टीवी पत्रकार से जुड़े हुए हैं। जिसको लेकर बीती रात एसटीएफ टीम ने पत्रकार के घर छापा मारा, इस दौरान पत्रकार घर छोड़कर फरार हो गया।

एसटीएफ ने पत्रकार की पत्नी से घंटो पूछताछ की। इस कार्रवाई की शहर में व्यापक चर्चा है। यह टीवी पत्रकार प्रेस क्लब में पदाधिकारी होने के साथ ही एक बड़े रीजनल न्यूज़ चैनल से जुड़ा हुआ है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बीती रात करीब एक बजे लखनऊ की एसटीएफ टीम ने शहर के मोहल्ला सुभाष नगर की हाजी कॉलोनी और एमनजई जलालनगर में एक टीवी पत्रकार घर छापा मार कार्रवाई की।

एसटीएफ पिछले दिनों उन्नाव में हुई करोडो के सोना लूटकांड के मामले से जुड़े एक बदमाश को पकडने आई थी।

सूत्रों की माने तो स्थानीय पुलिस के एक बड़े अफसर को एसटीएफ की कार्रवाई की पहले ही जानकारी थी उस अफसर ने भी विभागी जानकारी को लीक कर दिया। जिसके बाद वह पत्रकार उस अधिकारी के बंगले पर चला गया।

एसटीएम ने एक बजे रात को पत्रकार की पत्नी से कई घंटो तक पूछताछ की।

बताते हैं कि सोना लूटकांड के मामले में इस पत्रकार का चहेरा भाई भी शामिल है जो घटना के बाद उस पत्रकार घर आकार रुका था। इस पत्रकार ने उस बदमाश को अपने घर में शरण दी।

हाईप्रोफ़ाइल इस मामले में एसटीएफ सर्विलांस के सहारे बदमाशो की तलाश कर रही।

एसटीएफ को मुखता जानकारी मिली थी कि इस मामला का एक आरोपी उसी घर में रुका हुआ है। लेकिन स्थानीय पुलिस अधिकारी द्वारा बात लीक करने के कारण वह बदमाश वहां से फरार हो गया।

आपको बता दें यह पत्रकार शाहजहाँपुर प्रेस क्लब का पदाधिकारी के साथ एक बड़े न्यूज़ चैनल का विवादित पत्रकार भी है। अक्सर विवादित मामलो में इस पत्रकार का नाम सबसे आगे रहता है।

सूत्रों की माने तो एक बदमाश को घर में शरण देने वाले पत्रकार पर भी पुलिस कार्यवाही कर सकती है। इसके साथ ही उस पुलिस अधिकारी के खिलाफ भी कार्यवाही की जानी चाहिए जिसके विभागीय सूचना को लीक कर अपने चाहते पत्रकार को बचा कर आरोपी को फरार करवाने में मदद की।
Courtesy: Attack News, Ujjain

Leave a Reply

%d bloggers like this:
Web Design BangladeshBangladesh Online Market