पत्नी ने प्रेमी के साथ कर दी पति की हत्या

संवाददाता

इंदौर, 26 सितंबर।

एक पत्नी पर अपने प्रेमी और उसके दोस्तों के साथ मिल कर पति की हत्या करने का आरोप लगा है। मृतक ने पत्नी को उसके प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था, जिसके बाद पत्नी ने प्रेमी के साथ मिल कर दुपट्टे से पति की गला घोंट कर हत्या कर दी।

 

पुलिस के मुताबिक 23 सितंबर से लापता इंदौर के अखंड नगर निवासी 32 वर्षीय तुलसीराम पिता रामकुमार जोशी की लाश एरोड्रम रोड पुलिस ने गांधीनगर रोड नैनोद में एक इमारत के पीछे नाले से बरामद हुई। तफ्तीश से पता चला कि मृतक की पत्नी ने उसे मौत के घाट उतारा था।

 

पुलिस ने पत्नी कीर्ति बाला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दो आरोपी फरार हैं। पुलिस अधिकारियं के मुताबिक इस अनसुलझे हत्याकांड का असली पर्दाफाश मृतक की मासूम बेटी चांदनी ने किया । चांदनी के बयानों के आधार पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है।

 

पुलिस ने चांदनी के बयान के आधार पर तुलसीराम की हत्या उसकी पत्नी कीर्ति, उसके प्रेमी विशाल और उसके दोस्तों चिंटू और संदीप के साथ मिल कर करने की पूरी तफ्तीश की है। तुलसीराम के गायब होने पर उसके भाईयों ने थाने में गुमशुदगी की रपट दर्ज की थी। इसके बावजूद पुलिस ने मामले को हल्के में लिया। जब परिजनों को तुलसीराम नहीं मिला, तो उन्होंने एक परिचित राजनेता से थाने में फोन करवाया, तब जाकर पुलिस ने छानबीन शुरू की।

 

मामले का खुलासा तब हुआ, जब मृतक तुलसीराम की बहन प्रेमाबाई उसके घर पहुंची। प्रेमाबाई वहां से मृतक की मासूम बेटी चांदनी को अपने घर ले आई। डरी-सहमी बच्ची से जब बहन प्रेमाबाई ने प्यार से पूछताछ की तो बताया कि, ‘तीन अंकल घर आए थे। एक ने पापा का मुंह दबाया, दूसरे ने पापा के पैर चौड़े कर दिए, जिसके बाद पापा सोते रहे। ‘

 

मृतक तुलसीराम के भाइयों का कहना है कि कि मृतक की पत्नी कीर्ति का तीन लड़कों से अवैध संबंध थे। कीर्ति को कई बार तुलसीराम ने समझाया लेकिन वह नहीं मान रही थी। तुलसीराम हलवाइयों का उस्ताद था।

 

भाईयों ने बताया कि उसके पास तकरीबन एक करोड़ की संपत्ती है, जो कीर्ति ने अपने नाम करवा ली थी। दोनों की शादी 10 साल पहले हुई थी। उनके बच्चे चांदनी (8), विकलांग बेटा यश (5) और हर्ष (2) हैं।

 

यह खुलासा होने के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या समेत आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस आरोपी पत्नी और उसक प्रेमी को गिरफ्तार कर चुकी है। दोनों फरार आरोपियों की तलाश जारी है।

Courtesy: Attack News, Ujjain

Leave a Reply

%d bloggers like this:
Web Design BangladeshBangladesh Online Market