टीसी ने चलती ट्रेन से यात्रियों को धकेला, बेटी को अंतिम विदा देकर लौटी मां की मौत

संवाददाता

शाजापुर, 26 सितंबर।

शाजापुर में चलती ट्रेन से नीचे उतरने की हड़बड़ी में एक बुजुर्ग महिला गिर गई और ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। आरोप है कि टीसी के जनरल टिकट पर आरक्षित कोच में बैठे यात्रियों को बाहर धकेलने की वजह से यह हादसा हुआ।

indian railway

जीआरपी मक्सी के चौकी प्रभारी वायएन पाठक ने बताया कि भोपाल निवासी ओमकुमारी पति गौरीशंकर (55) अपनी बेटी की अंत्येष्टि में शामिल होने शाजापुर आई थी। वहां से भोपाल लौटने के लिए वो अपने बेटे और दो बेटियों के साथ बेरछा रेलवे स्टेशन से मालवा एक्सप्रेस में सवार हुई। चारों ने सामान्य श्रेणी का टिकट लिया था। जनरल कोच में पैर रखने की जगह न थी। ऐसे में ओमकुमारी अपने बच्चों के साथ आरक्षित कोच में बैठ गई।

 

ट्रेन रवाना होने के पहले ही टीसी आ गया। उसने ओमकुमारी और अन्य यात्रियों को आरक्षित कोच से नीचे उतरने के लिए कहा। आरोप है कि टीटीई ने सभी यात्रियों को बाहर धकेला। टीसी को गुस्से में देख चलती ट्रेन से उतरने की हड़बड़ी में ओमकुमारी गिर गईं और ट्रेन की चपेट में आने से उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

 

ओमकुमारी के बेटे रवि और बेटी नेहा व शालू ने टीसी पर धक्का देकर मां को नीचे गिराने का आरोप लगाया है। पश्चिम रेलवे के जनसंपर्क अधिकारी जितेंद्र कुमार जयंत परिजन ने कहा है कि यदि परिजन टीसी द्वारा धक्का देने का आरोप लगा रहे हैं, तो मामले की जांच की जाएगी। जांच के बाद ही इस मामले में कुछ कहा जा सकता है।

Courtesy: Attack News, Ujjain

Leave a Reply

%d bloggers like this:
Web Design BangladeshBangladesh Online Market