“कुमार पिल्लै ने साले की हत्या करवानी चाही तो साथ छूटा” – गिरोहबाज प्रसाद पुजारी

  • सरगना प्रसाद पुजारी ने कुमार पिल्लै को बताया धोखेबाज
  • छोटा राजन से बंटी पांडे तक को बना रखा है दुश्मन
  • भरत नेपाली की मौत की तस्दीक करता है पीपी
  • बंटी पांडे पर गिरफ्तारी के कारण नाराज है डबल पाना

विशेष संवाददाता

मुंबई, 29 जून 2016।

गिरोह सरगना प्रसाद पुजारी उर्फ पीपी उर्फ डबल पाना इन दिनों मुंबई में पैर जमाने के लिए जीतोड़ मेहनत कर रहा है। मुंबई में पिछले कुछ वर्षों से गिरोहों की गतिविधियां ऊपरी तौर पर शांत दिख रही हैं। ऐसे में पीपी ने कुछ पत्थर मार कर इस तालाब मे हलचल पैदा करने की कोशिशें की हैं।

पीपी ने इंडिया क्राईम को फोन किया और उसके बारे में तफसील दी। उससे जब यह पूछा कि मुंबई पुलिस सिंगापुर से गिरफ्तार करके जिस गिरोबाज कुमार पिल्लै को लाई है, क्या उसका दायां हाथ है, तो उसने कहा कि एक वक्त में वे दोनों भागीदार थे। साथ काम कर रहे थे। वह पूरा केपी गिरोह चला रहा था। कुछ कारणों से उनके बीच अलगाव हो गया। अलगाव के बारे में पीपी ने कई कारण बताए हैं। उनमें से एक केपी द्वारा अपने ही साले की हत्या करवाने की कोशिश बताया है।

 

जब पीपी से पूछा कि क्या वह अपना गिरोह चला रहा है तो उसने कहा कि ऐसा ही है। उसने यह नहीं बताया कि उसके साथ कौन-कौन हैं लेकिन यह जरूर स्वीकार किया कि सुरेश पुजारी ने उसके साथ मिल कर कुछ काम किए हैं।

 

बंटी पांडे से नाराजगी का कारण पीपी ने बताया कि उसी की वजह से वह गिरफ्तार हुआ था। रवि पुजारी से भी संबंधों के बारे में उसने स्वीकार किया लेकिन अब उससे भी दूरी बन जाने का दावा किया। संतोष शेट्टी – विजय शेट्टी से भी ऐसे ही संबंधों की बात उसने बताई। यह पूछने पर कि आखिरकार खूनखराबे की इस दुनिया में जाने और यह सब करने की जरूरत ही क्या है, उसने कहा कि मैं एक मध्यमवर्गीय परिवार से हूं और कुछ ऐसे हालात बने कि इस दुनिया में उतरना पड़ा।

 

20 मिनट के इस खास साक्षात्कार में गिरोहों की काली दुनिया के ढेरों राज फाश किए हैं, इस सबसे युवा गिरोह सरगना ने। यह पूरा साक्षात्कार ऊपर दिए वीडियो में सुना जा सकता है।

 

#KP #KumarPillai #KrishnaPillai #VaradrajanMudliar #Mafia #Singapore #Hongkong #India, #Mumbai #Murder #Mafia #Underworld #Dawood #VivekAgrawal #Crime #India #Police #News #PrasadPujari #Gangsters #Gangland

Leave a Reply