“तेरी तस्वीर दीवार पर टांग दूंगा” – गिरोहबाज प्रसाद पुजारी

  • गिरोह सरगना प्रसाद पुजारी ने मचाया आतंक
  • ठेकेदार को दी फोन पर विधायक के लिए धमकियां
  • नाम पूछने पर गुगल सर्च करने को कहा
  • एफआईआर के लिए ठेकेदार अदालत जाने की तैयारी में

विशेष संवाददाता

मुंबई, 29 जून 2016।

गिरोहबाजों की धमकियां किसी भी हद तक जा सकती हैं। पिछले दिनों शिवसेना के एक विधायक सुनील राऊत के चक्कर में गिरोह सरगना प्रसाद पुजारी उर्फ पीपी उर्फ डबल पाना ने फोन पर भांडूप (पू) की दातार कॉलोनी के 32 वर्षीय निवासी मयुरेश गुंजाल को फोटो दीवार पर टांगने और उसे न पहचान पाने पर गुगल में नाम सर्च करने के लिए धमका दिया।

कांजुर मार्ग पुलिस थाने में जब मयुरेश ने मामला दर्ज करवाना चाहा तो महज एक एनसी (अदखलपात्र अपराध) के रूप में लिख लिया। डबल पाना ने मयुरेश को कहा कि शिवसेना विधायक सुनील राऊत और उसके साथी मयूर शिंदे के खिलाफ शिकायतें करने से बाज आए। बता दें कि मयूर शिंदे के खिलाफ हफ्तावसूली के सिलसिले में एक शिकायत भी दर्ज हुई थी। मयुरेश के पास कांजूर मार्ग इलाके में आर्केड ग्रुप और रुनवाल ब्लिस नामक इमारतों के काम के ठेके हैं।

 

9 जून 2016 को कांजूर मार्ग थाने में आईपीसी धारा 387, 341, 323, 506 (2) और 34 के तहत मयूर शिंदे, आकाश काले, मयूर बोने, गौतम इंगले के खिलाफ मयुरेश ने एफआईआर दर्ज करवाई। बता दें कि मयूर के खिलाफ गंभीर अपराधों के कई मामले पहले से दर्ज हैं।

 

मयूरेश का दावा है कि उसे 15 जून 2016 को कई बार विदेशी नंबरों से फोन आए। फोन करने वाले ने खुद को प्रसाद पुजारी बताया। उसने कहा कि मयूर और सुनील शिंदे के खिलाफ शिकायतें न करे। जब मयूरेश ने फोन करने वाले से उसकी पहचान पूछी तो गुस्से में डबल पाना ने कहा कि वह उनका बॉस बोल रहा है। उसकी बात माने, नहीं तो तस्वीर दीवार पर टंग जाएगी। डबल पाना ने मयूरेश को 15 बार फोन किया था। मयूरेश ने कहा कि पुलिस ने एफआईआर नहीं ली है, जिसके लिए वे अदालत का दरवाजा खटखटाएंगे।

 

“इंडिया क्राईम” ने धमकी का वह टेप हासिल किया है और जारी कर रहे हैं। ऊपर दिए वीडियो में वह पूरी बातचीत और धमकी सुनी जा सकती है।

 

साभार – एबीआईनेट.ओआरजी

 

#KP #KumarPillai #KrishnaPillai #VaradrajanMudliar #Mafia #Singapore #Hongkong #India, #Mumbai #Murder #Mafia #Underworld #Dawood #VivekAgrawal #Crime #India #Police #News #PrasadPujari #Gangsters #Gangland

Leave a Reply

%d bloggers like this:
Web Design BangladeshBangladesh Online Market