खबर का असर: शराब माफिया के खिलाफ पुलिस की मुहिम, कोरोना लॉकडाऊन में शराब बेचने वाले पर छापा

विवेक अग्रवाल

मुंबई, 19 अप्रैल 2020

शराब माफिया के खिलाफ इंडिया क्राइम की खबर के बाद सोया हुआ पुलिस विभाग जाग गया है। ठाणे पुलिस ने एक शराबखाने पर छापा मार कर लाखों की शराब जब्त की है।

भायंदर पूर्व में गोल्डन नेस्ट के फेज नंबर एक में एक्वा फैमिली रेस्टोबार (होटल सतीश एनक्लेवः में शराबबंदी होने के बावजूद बिक्री चल रही थी। इसकी सूचना कुछ पुलिसकर्मियों को मुखबिर से मिली।

यहां पर 17 अप्रैल 2020 को ठाणे ग्रामीण अपराध शाखा अधिकारियों ने छापामारी की। पुलिस दस्ते को होटल का मालिक गोपी नरसय्या नायडू खुद ही शराब बेचते हुए मिला।

पुलिस अधिकारियों ने 60 बक्से बियर समेत कुल 2,06,000 रुपए की देशी-विदेशी शराब और वाइन जप्त कर की है।

पुलिस ने आईपीसी की धारा 188, 269, 270, कोविड-19 उपाय योजना के नियम 11 और महाराष्ट्र प्रोबेशन एक्ट की धारा 65-ई के तहत मामला दर्ज किया है।

जारी है कालाबाजारी

इस छापामारी के अलावा मुंबई, ठाणे, नवी मुंबई, पालघर जिलों में अभी तक पुलिस ने शराब की अवैध खरी-फरोख्त के सिलसिले में सक्रियता नहीं दिखाई है। अभी भी बाजार भाव से चार से छह गुने ऊंचे दामों पर शराब की बिक्री धड़ल्ले से चल रही है।

#Liquor_Mafia # Whisky # Drinks # Rum # Vodka # Smuggling # Vivek_Agrawal # Black_Marketing # Home_Delivery # Mumbai # India # India_Crime #Corona #Covid-19 #Lockdown

Leave a Reply

%d bloggers like this:
Web Design BangladeshBangladesh Online Market