मुंबई क्रूज ड्रग्स केस: आर्यन खान के साथ सेल्फी लेने वाला फरार मुजरिम

इंडिया क्राईम टीम

मुंबई, 09 अक्तूबर 2021

ड्रग्स केस में फंसे आर्यन खान के साथ सेल्फी लेने वाला व्यक्ति कोई और नहीं बल्की ठाणे निवासी किरण गोसावी है, जो पुलिस का फरार मुजरिम है। वह लंबे अर्से से फरार चल रहा है। उसके खिलाफ धोखाधड़ी और ठगी के चार मामले दर्ज हैं। अब उसे गिरफ्तार कर यह जांच करवाने की मांग की जा रही है क्या उसने आर्यन खान को नशे की खरी-बिक्री के मामले में फंसाने की साजिश भारतीय जनता पार्टी के कुछ लोगों के साथ मिल कर बनाई है?

एनसीबी का किरण एंगल

सूत्रों के मुताबिक किरण गोसावी को एनसीबी के ही एक अधिकारी ने बुलाया था।

किरन के साथ दूसरे गवाह को दो अक्टूबर 2021 की सुबह इंटरनेशनल टर्मिनल ग्रीन गेट पर किसी एनसीबी अधिकारी ने बुलाया था। उसे यहीं समीर वानखड़े और टीम के सदस्यों से मिलवाया था।

इस एनसीबी अफसर ने वहां बताया कि उसे गुप्त सूचना मिली है कि कॉर्डेलिया क्रूज पर कुछ लोग ड्रग्स के साथ आएंगे।

इसके बाद एनसीबी के तमाम अधिकारियों के साथ भाजपा के कुछ लोग भी क्रूज पर जा पहुंचे। उन्होंने कुछ पैडलरों को धर दबोचा। उनके साथ ही फिल्मोद्योग से जुड़े परिवारों के कुछ सदस्यों को भी हिरासत में लेकर यह हल्ला मचा दिया कि बड़ी रेव पार्टी का भंडाफोड़ किया है। आर्यन खान के पास से ड्रग्स की बरामदगी दिखा दी।

मुंबई ड्रग्स केस में गिरफ्तार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद एनसीपी नेता नवाब मलिक ने एक महत्वपूर्ण खुलासा किया है। उससे नया बखेड़ा शुरू हो चुका है।

भाजपा से जुड़ा है किरण गोसावी

किरण के तार बीजेपी से जुड़े होने की जानकारी सामने आ रही है। आर्यन खान के दोस्त अरबाज मर्चेंट को नशा तस्करी कांड में घसीटने वाले मनीष भानुशाली भी भाजपा नेता बताए जाते हैं।

नवाब मलिक ने दो बाहरी लोगों का का जिक्र कहते हुए भाजपा से जुड़ा बताया है। उन्हें आर्यन की गिरफ्तारी का साजिशकर्ता बताया है। उनमें से एक किरण गोसावी पर गिरफ्तारी की तलवार लटक गई है।

नवाब मलिक के मुताबिक, किरण गोसावी खुद को प्राइवेट डिटेक्टिव बताता है।

सवाल यह है कि एक प्राइवेट डिटेक्टिव क्रूज पर क्या कर रहा था? उसे किसने ड्रग्स पार्टी पर छापामारी करते अधिकारियों का साथ देने के लिए अधिकृत किया?

किरण गोसावी की सेल्फी तस्वीर आर्यन के साथ वायरल हुई है। सवाल यह है कि नशा कारोबार जैसे गंभीर मामले में किसी बाहरी व्यक्ति को एनसीबी अधिकारियों ने सेल्फी लेने की इजाजत क्यों दी? इस मामले से किरण गोसावी के संबंध क्या हैं?

ठग है किरण गोसावी

अब वांटेड गोसावी की पोल खुल चुकी है। वह 2018 के धोखाधड़ी मामले में फरार चल रहा है। इसके खिलाफ कई धाराओं में मामले दर्ज हैं।

किरण गोसावी को निजी जासूस कहा जा रहा है। सवाल यह भी उठता है कि क्या एनसीबी के पास जासूसों की कमी है, जो बाहरी जासूस को बुलाना पड़ा? यदि नहीं, तो फिर इस मामले में किरण गोसावी की शिरकत के क्या कोई खास मायने हैं?

किरण गोसावी 2018 से पुलिस से बचते हुए फरारी काट रहा है।

पुणे में किरण गोसावी पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज है।

किरण गोसावी पर एक व्यक्ति को नौकरी का झांसा देकर तीन लाख रुपए ठगने और जान से मारने की धमकी देने के आरोप हैं।

किरण गोसावी पर चिन्मय देशमुख ने तीन साल पहले धोखाधड़ी का मुकदमा पुणे में दर्ज करवाया था।

शिकायत के मुताबिक चिन्मय देशमुख को गोसावी ने मलेशिया में नौकरी दिलाने का वादा किया था। इसके एवज में चिन्मय से तीन लाख रुपए लिए थे।

मलेशिया पहुंचने पर चिन्मय को धोखाधड़ी का खेल समझ आया।

मलेशिया से पुणे आकर चिन्मय ने गोसावी से पैसे वापस मांगे, तो गोसावी ने साफ इंकार कर दिया। उसे जान से मारने की धमकी भी दी।

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक के खुलासे के बाद सारी पोल खुल गई है।

एनसीबी की सफाई

एनसीबी ने सफाई दी है कि कि गोसावी और मनीष 10 स्वतंत्र गवाहों में शामिल हैं, जिन्होंने कॉर्डेला क्रूज की ड्रग्स पार्टी की जानकारी दी है।

एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े और डीडीजी ज्ञानेश्वर सिंह का दावा है कि किरण गोसावी पंच गवाह है। ऐसे कई गवाहों की मदद ली जा रही है। कानूनन स्वतंत्र गवाह के प्रावधान प्रयोग किया है।

क्या कानून किसी आरोपी के साथ सेल्फी लेने और उसका हाथ पकड़ कर हवालात तक ले जाने के लिए भी अधिकृत होता है?

इन सवालों के जवाब अब एनसीबी को भी देने होंगे।

Shahrukh Khan, Neeraj Yadav, Aaryan Khan, Manish Bhanushali, Rev Party, Mumbai Cruze Drugs Case, Bhopal, Mumbai, Narcotics Control Bureau, NCB, KD Gosavi, Arbaz Marchent, शाहरुख खान, नीरज यादव, आर्यन खान, मनीष भानुशाली, रेव पार्टी, मुंबई क्रूज ड्रग्स केस, भोपाल, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो, केडी गोसावी, अरबाज़ मर्चेंट,

Leave a Reply

%d bloggers like this:
Web Design BangladeshBangladesh Online Market