चेहरे की सर्जरी करवाई डॉन रवि पुजारी ने!

  • साईनस बीमारी का ऑपरेशन करवाया थाईलैंड में
  • इसी दौरान चेहरे की सर्जरी की बात भी आई सामने
  • पुराने से मुकाबले काफी फर्क है चेहरे में रवि के
  • चेहरा बदलने पर भी नहीं बचा रवि पुजारी

विवेक अग्रवाल

मुंबई, 18 अप्रैल, 2019

गिरोहबाज रवि पुजारी की सेनेगल की राजधानी डकार में गिरफ्तारी के बाद तो एक-एक कर नई और बेहद दिलचस्प जानकारियां सामने आ रही हैं। यह भी पता चला है कि रवि पुजारी ने साईनस के इलाज के बहाने अपना चेहरा बदलने की मशक्कत भी की थी। इसके बावजूद वह कानून के शिकंजे में आ ही गया।

चेहरा बदला थाईलैंड में

मुंबई पुलिस की अपराध शाखा के अधिकारियों को यह भी यह जानकारी भी हासिल हुई कि रवि पुजारी ने साईनस का इलाज करवाने के लिए थाईलैंड में पनाह ली थी।

उसने वहां न केवल अपने साईनस का इलाज करवाने के लिए ऑपरेशन करवाया बल्कि कुछ हद तक चेहरा भी बदलवा लिया है।

इस ऑपरेशन के दौरान ही उसके चेहरे में भी फर्क आ गया। इसके कारण वह यकायक सामने आने पर पहचाना भी नहीं जा सकेगा।

थाईलैंड से ऑस्ट्रेलिया होकर आयरलैंड

वह थाईलैंड से ऑस्ट्रेलिया चला गया। यहां कुछ समय रहने के बाद उसने आयरलैंड में पनाह ली। वह आयरलैंड आने के बाद भी ऑस्ट्रेलियाई सेल नंबरों का इस्तेमाल करता रहा।

वह आयरलैंड की सीमा पार करके ब्रिटेन चला जा। वहां कुछ घंटे तक किसी भी इलाके में रुकता। वहीं से ऑस्ट्रेलियाई नंबरों से भारत में लोगों को फोन करता, शिकारों के धमकाता, और सेलफोन बंद करके चुपचाप आयरलैंड चला जाता।

पता चला है कि यहीं रवि ने कुछ साल पहले ही अपना परिवार भी बुला लिया। उसकी पत्नी पद्मा पुजारी के अलावा दो बेटियां और एक बेटा भी वहीं एक बंगले में रहने लगे। तीनों बच्चों की पढ़ाई भी यहीं होने लगी।

पिछले ही साल रवि ने अपनी बड़ी बेटी की शादी भी एक विदेशी युवक से करवा दी है। छोटे दोनों बच्चे अभी भी आयरलैंड में रह कर ही पढ़ रहे हैं।

हमर कार में घूमता रहा रवि

रवि पुजारी ने हफ्तावसूली करके अपने शौक पूरे करने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी थी। एक सूत्र के मुताबिक पीले रंग की शानदार हमर कार का इस्तेमाल आयरलैंड में रवि करता था।

इस सूत्र के मुताबिक हमर कार खरीदने के पीछे रवि पुजारी की एक मंशा यह भी रही कि यह जंगी कार उसका वजन संभाल सकती है। जब रवि पुजारी आयरलैंड में रहता था, उस समय शरीर काफी भारी हो चुका था।

इस सूत्र का यह भी कहना है कि रवि का पास दो हमर कारें थीं। इसकी लेकिन सूत्र पुष्टि नहीं करता है कि हमर संख्या दो ही थीं। एक कार की तो यह सूत्र ने पुख्ता जानकारी देता है।

……………………………………………………………………………………………………………………………..

#India #Underworld #Don #Ravi_Pujari #Senegal #Extradition #Mumbai #Gangster #RP #Anthony_Fernandez #अंडरवर्ल्ड #डॉन #रविपुजारी #सेनेगल #गिरफ्तार #Vivek_Agrawal #विवेकअग्रवाल

 

Leave a Reply

%d bloggers like this:
Web Design BangladeshBangladesh Online Market