Parking Mafia: शांति शापिंग सेटर के बाहर, शासन-प्रशासन की नाक के नीचे चल रहा है, अवैध गोरखधंधा!

  • सडक पर पार्किंग बना दिया!
  • दो पहिया वाहनों के लिए 12 घंटों का वसूल रहे हैं 25 रूपये!!
  • धंधा, दलाली या नेताओं के संरक्षण में अधिकारियों द्वारा काली कमाई की वसूली?

श्रवण शर्मा

मिरा रोड, 17 नवंबर 2021

मुंबई से सटे मिरारोड में स्थानीय मनपा प्रशासन जिसे मिरा-भाईंदर महानगरपालिका के नाम से जाना जाता है, वहां भ्रष्टाचार में लिप्त लोगों का समावेश नजर आता है।

स्थिति ऐसी दिखाई दे रही है कि, स्थानीय नेताओं, शासन-प्रशासन के अधिकारियों व कर्मचारियों की मिलीभगत से सामान्य शहरवासियों का शोषण किया जा रहा है।

मिरा रोड स्टेशन के ठीक सामने स्थित शांति शापिंग सेंटर के बाहर सडक पर पार्किंग बनाकर वसूली की जा रही है।

संवाददाता ने मौके पर पाया कि परिस्थिति बेहद दुखद है। दो पहिया वाहनों के लिए 12 घंटों के लिए 25 रुपये वसूलने का सिलसिला लम्बे अरसे से चलने की जानकारी प्राप्त हुई।

स्थानीय लोगों के मुताबिक शांति शापिंग सेंटर के विकासक ने यह सडक जमीन मिरा-भाईंदर मनपा को सौंपी नहीं है, इसलिए वहां कुछ भी करने का कानूनी अधिकार रखता है।

कई लोगों ने सवाल उठाया है कि इतने वर्षों में शासन-प्रशासन ने ऐसी व्यवस्था क्यों नहीं की, कि मिरारोड स्टेशन के ठीक सामने बने उक्त शापिंग सेंटर के विकासक से सडक का अधिग्रहण करे?

जानकारों के मुताबिक इसमें बड़ा झोल है। इस मामले में स्थानीय नेताओं, बिल्डर लॉबी, शासन-प्रशासन के लोगों की मिलीभगत से शहरवासियों का शोषण हो रहा है।

++++

श्रवण शर्मा, निर्भय कलम, राखणदार, पत्रकार, Shrvan Sharma, Nirbha Kalam, Rakhandar, Journalist, India Crime, Media, Hindi, Crime, News, Mira Road, Bhayandar, Vasai, Virar, Palghar, अपराध, खबर, मीरा रोड, भायंदर, वसई, विरार, पालघर, Parking Mafia, शांति शापिंग सेटर, मीरा रोड, पार्किंग माफिया,

++++

Leave a Reply

%d bloggers like this:
Web Design BangladeshBangladesh Online Market